उत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीति

पीएम मोदी के बड़े फैसलों से देश को मिली नई पहचान, भाजपा ने सभी मंडलो में किया गरीब कल्याण सम्मेलन का आयोजन

गरीब कल्याण सम्मेलन में पीएम मोदी का सुना गया

Listen to this article

Dehradun. भाजपा ने सभी मंडलो में गरीब कल्याण सम्मेलन का आयोजन किया।

जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुण्डीर व विधायक डोईवाला बृजभूषण गैरोला ने कहा कि पीएम मोदी ने विश्व में भारत की छवि को नई ऊंचाई प्रदान की हैं। आज विश्व के तमाम बड़े देश अपने विवादों और समस्याओं में भारत से हस्तक्षेप करने की मांग करते हैं।

धारा 370, मुस्लिम महिलाओं को सामाजिक समानता, सुरक्षा प्रदान करने हेतु तीन तलाक हटाने का साहसिक निर्णय लिया। काले धन को हटाने के लिए नोटबंदी का निर्णय लागू किया गया। वहीं देश की सीमाओं को सुरक्षित बनाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक करने से भी पीएम पीछे नहीं हटे।

 

कार्यक्रम प्रभारी सम्पूर्ण सिंह रावत व मण्डल अध्यक्ष विनय कंडवाल ने कहा कि पंडित दीनदयाल जी के विचारों पर चलते हए केंद्र सरकार ने समाज के अंतिम छोर पर खड़े हुए व्यक्ति के उत्थान के लिए हर संभव प्रयास किया।

वहीं रानीपोखरी मंडल में गरीब कल्याण सम्मेलन में पीएम मोदी को भाजपाईयों ने  वर्चुअल के माध्यम से सुना। कार्यक्रम में मण्डल प्रभारी व जिला उपाध्यक्ष विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि सेवा और सुशासन के 8 साल पर कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए और मेहनत से कार्य करने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर विजय भट्ट, प्रेम पुंडीर, राजपाल बिष्ट, नरेश रावत, सुरजीत मनवाल, इंदु नेगी, मोहन थापा, दयाल, आलोक, अभिषेक, ऋषभ, राकेश, मनप्रीत, दिनेश आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।  इस अवसर पर 8 साल सेवा, सुशासन गरीब कल्याण पुस्तिका का भी विमोचन किया गया। कार्यक्रम का संचालन मण्डल महामन्त्री मनवर नेगी व पंकज शर्मा ने किया। इस अवसर पर युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रदीप नेगी, सभासद संदीप नेगी,

ईश्वर रौथाण, अमित कुमार, अवतार सिंह, हिमांशु राणा, दिनेश सजवाण, मनोज काम्बोज, लच्छी राम लोधी, इतवार सिंह रमोला, नरेंद्र नेगी, मनीष यादव, प्रकाश कोठारी, सोंनु गोयल, मुन्ना चौहान, आशा सेमवाल, ममता नयाल, अनिता अग्रवाल, स्वीटी पंवार, संतोषी बहुगुणा, राममूर्ती, दीपक नेगी, ऋषभ राठौड़, गुड्डू मिश्रा, सुरेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!