उत्तराखंड

सूचना विभाग के सहयोग से की गई प्रेस कान्फ्रेंस, एसबीआई के शीर्ष अधिकारियों ने स्टेट गवर्नमेंट सैलरी पैकेज के फायदे को लेकर की पीसी

Listen to this article

देहरादून: आज शनिवार को 12:00 बजे भारतीय स्टेट बैंक, राजपुर रोड़ शाखा द्वारा रिंग रोड स्थित सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के कार्यालय में बैंक के मुख्य उत्पादों, स्टेट गवर्नमेंट सैलरी पैकेज खाते, के साथ बैंक के अन्य उत्पादों के बारे में जानकारी प्रदान की गई।

आज की प्रस्तुति के दौरान विभाग की ओर से आशीष कुमार त्रिपाठी (अपर निदेशक) एवं नितिन उपाध्याय (संयुक्त निदेशक) तथा बैंक की ओर से इंद्रजीत कुमार (सहायक महाप्रबन्धक), अंकिता श्रीवास्तव (प्रबन्धक), दय्यान खान (उप-प्रबन्धक), आरती थपलियाल (मुख्य प्रबन्धक) एवं श्रीमती कृतिका गोदियाल (वरिष्ठ सहयोगी आरती उपस्थित रहे। विभाग के सदस्यों द्वारा बैंक के प्रतिनिधियों को बहुत ही अच्छा सहयोग प्रदान किया गया।

सूचना विभाग के अधिकारियों द्वारा बैंकिंग से सम्बन्धित विभिन्न प्रश्न भी पूछे गए जिनका बैंक प्रतिनिधियों द्वारा संतोषजनक उत्तर दिया गया। सूचना विभाग द्वारा, भारतीय स्टेट बैंक राजपुर रोड शाखा को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलना शाखा के लिए बहुत ही उत्साहवर्धक रहा है। विभाग द्वारा बैंक प्रतिनिधियों को शॉल देकर सम्मानित किया गया। शाखा द्वारा विभाग को बैंकिंग उत्पादों से सम्बन्धित किसी भी प्रकार की सेवा कम से कम समय में उपलब्ध कराने हेतु आश्वस्त किया गया है।

ये भी पढ़ें:  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तराखंड दौरा स्थगित, बीजेपी प्रदेश महामंत्री ने दी जानकारी

Related Articles

Back to top button