Uncategorized

उत्तरकाशी भीषण हादसा, सभी शवों को जॉलीग्रांट से मध्यप्रदेश ले जाने की तैयारी

Listen to this article

देहरादून। उत्तरकाशी भीषण हादसे में मारे गए श्रद्धालुओं के शवों को जॉलीग्रांट से मध्यप्रदेश ले जानी की तैयारियां की जा रही हैं।

सभी शवों को उत्तरकाशी से देहरादून लाया जा रहा है। जिसके बाद सभी शवों को जॉलीग्रांट अस्पताल में ले जाकर केमिकल लगाया जाएगा।

उसके बाद सभी शवों को विशेष विमान से जॉलीग्रांट से मध्यप्रदेश ले जाने की तैयारियां की जा रही है। जिसके लिए जॉलीग्रांट अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

उल्लेखनीय है कि रविवार को यमुनोत्री नेशनल हाइवे के डामटा के पास एक यात्री बस खाई में गिर गई थी।. बस में कुल 30 लोग सवार थे. हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई. जबकि 4 घायलों को देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तरकाशी में दर्दनाक हादसे का रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म हो गया है।. यमुनोत्री के लिए जा रही एक बस खाई में गिर गई थी. हादसा यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर डामटा के पास हुआ बस में मध्य प्रदेश के श्रद्धालु सवार थे.

वहीं, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार देर रात में देहरादून पहुंचकर पुलिस कंट्रोल रूम में उत्तराखंड सरकार के अधिकारियों के साथ बैठक की और उत्तरकाशी में राहत एवं बचाव कार्यों की जानकारी ली.

उसके बाद सीएम चौहान घायल श्रद्धालुओं को देखने के लिए देर रात देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे. उन्होंने कहा कि घायलों के इलाज में कोई कसर नहीं रहने दी जाएगी. इलाज के संबंध में डॉक्टर्स से भी चर्चा की.

जिसके बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी के साथ शिवराज सिंह चौहान सोमवार की सुबह 8 बजे घटनास्थल के लिए रवाना हुए. और घटनास्थल की निरीक्षण के बाद दोनों सीएम आज सुबह 10:45 पर हेलीकॉप्टर से जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे।

.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!