उत्तराखंडएक्सक्यूसिवदेशदेहरादूनधर्म कर्मपर्यटनमौसमराज्य

गजब की खबर- अक्टूबर में ही छाया Jolly Grant Airport पर कोहरा, देहरादून के आसमान से दिल्ली की दो फ्लाइटें बैंरग लौटी

देहरादून। देहरादून एयरपोर्ट पर कोहरे की जो खबरें दिसंबर या जनवरी माह में आती थी। वो खबर अब अक्टूबर में ही आने लगी हैं।

अक्टूबर माह में ही देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर फ्लाइटें प्रभावित होने लगी हैं। आज सुबह दिल्ली से देहरादून के आसमान में पहुंची दो उड़ानों को कोहरे का सामना करना पड़ा।

जिससे विजुअलिटी की समस्या के कारण दिल्ली से देहरादून के आसमान में पहुंची दो उड़ानें बिना लैंड किए आसमान से ही वापस दिल्ली को डायवर्ट हो गई। ये दोनों उड़ानें एयर इंडिया और इंडिगों कंपनी की थी।

दोनों कंपनियों के पायलट जैसे ही विमान लेकर जौलीग्रांट के आसमान में पहुंचे तो जौलीग्रांट के आसमान में कोहरा छाया हुआ था। जिस कारण दोनों पायलटों ने विमानों को वापस दिल्ली की तरफ मोड़ दिया।

एयर इंडिया की उड़ान सुबह लगभग सात बजे दिल्ली एयरपोर्ट से टेक ऑफ कर जौलीग्रांट पहुंची। और विजुअलिटी की समस्या के कारण बिना लैंड किए आसमान से वापस दिल्ली लौट गई।

उसके बाद लगभग 7:20 पर इंडिगो की फ्लाइट भी दिल्ली से हवाई पैसेंजरों को लेकर जौलीग्रांट के आसमान में पहुंची। और कोहरे के कारण बिना लैंडिंग के ही आसमान से वापस लौट गई।

साठे आठ बजे पहुंची पहली फ्लाइट

जौलीग्रांट में मौसम साफ होने पर बेंगलुरू की फ्लाइट लगभग साढे आठ बजे देहरादून एयरपोर्ट पर लैंड हुई। और उसके बाद बाकि की उड़ानें भी जौलीग्रांट पहुंची।

ये भी पढ़ें:  मलिन बस्तियों के चिन्हीकरण की रिपोर्ट 15 दिनों में शासन को भेजेंगे सभी जिलाधिकारी – मुख्य सचिव

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!