उत्तराखंडदेहरादूनधर्म कर्मराजनीतिस्वास्थ्य और शिक्षा

तीन दिन के अंदर चार हज़ार यूनिट रक्त दान करने का लक्ष्य: भाजपा

पहले रक्तदान फिर टीकाकरण: त्रिवेंद्र सिंह रावत

डोईवाला। भाजपा ने रानीपोखरी के एक वेडिंग पॉइंट में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री व विधायक डोईवाला त्रिवेंद्र सिंह रावत ने युवाओं को रक्तदान के लिए प्रेरित कर उनका हौसला बढ़ाया।

उन्होंने कहा कि माहमारी ने लोगों को काफी नुकसान पहुंचाया है। इसलिए अस्पतालों में रक्त की कमी को दूर करने के लिए पार्टी ने सभी मोर्चों को इसकी जिम्मेदारी दी है। जिसके लिए एक स्लोगन भी जारी किया है।

पहले रक्तदान फिर टीकाकरण। पूरे प्रदेश में 3 दिन के अंदर चार हज़ार यूनिट रक्त दान करने का लक्ष्य रखा गया है। जिसमे युवा मोर्चा 2000 यूनिट व अन्य सभी मोर्चे 2000 यूनिट रक्त दान करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही वैक्सीन केंद्रों पर चल रही कोविड वैक्सीन की कमी को दूर कर लिया जाएगा। जिसके लिए जून माह में बड़ी मात्रा में वैक्सीन आयात कर ली जाएगी। जिसके लिए प्रदेश की जनता को इस समय संयम बरतने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि अब कोरोना की स्थिति में काफी सुधार हुआ है लेकिन अभी भी बहुत सावधानी की आवश्यकता है। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल, पूर्व राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल,

करण बोरा, अमित शाह, मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल, जिला मीडिया प्रभारी व युवा मोर्चा प्रभारी सम्पूर्ण सिंह रावत, प्रदीप नेगी, नरेश रावत, विक्रम नेगी, दिनेश सजवाण, प्रेम पुंडीर, सतीश सेमवाल, सुभाष मनवाल, चंद्रप्रकाश तिवारी, गीतांजलि रावत, सुरजीत मनवाल सहित अनेकों रक्तदान दाता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें:  बीकेटीसी अध्यक्ष अजेंद्र अजय के प्रयासों से कर्मचारियों को गोल्डन कार्ड कैशलेश इलाज की सुविधा

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!