उत्तराखंडदेशदेहरादूनधर्म कर्मराज्यस्वास्थ्य और शिक्षा

भाजपाई हर वार्ड में रघुपति राघव राजा राम और वंदे मातरम गाकर निकालेंगे प्रभात फेरी

हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए भाजपा ने की तैयारियां

Dehradun. हर घर तिरंगा अभियान के तहत भाजपा जिला देहरादून की एक महत्वपूर्ण बैठक भानियावाला में संपन्न हुई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और हर घर तिरंगा अभियान के प्रदेश सह संयोजक व वरिष्ठ भाजपा नेता वीरेंद्र बिष्ट ने कहा कि इस वर्ष हम आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने की उपलक्ष में आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं।

आजादी के अमृत महोत्सव का अर्थ आजादी की उर्जा का अमृत, स्वतंत्रता सेनानियों की स्वाधीनता का अमृत, नए विचारों का अमृत और नए संस्कारों का अमृत है। एक राष्ट्र, एक भावना एक पहचान का प्रतीक तिरँगा, 13, 14 और 15 अगस्त को घर घर पर लगाकर आजादी का अमृत महोत्सव मनाना है।

जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर ने कहा कि 11 से 13 अगस्त तक सभी कार्यकर्ता आमजन का सहयोग लेकर प्रत्येक वार्ड में गांव में रघुपति राजा राम और वंदे मातरम पूर्ण गीत के साथ प्रभात फेरी निकालेंगे। साथ ही युवा मोर्चा भी बाइक रैली करेगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला स्तर से बूथ स्तर तक समितियां गठित कर दी गई हैं।

डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला ने कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील कर हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। इस अवसर पर झंडा विक्रय केंद्र का शुभारंभ भी किया गया। कार्यक्रम का संचालन हर घर तिरंगा अभियान के जिला संयोजक सुदेश कंडवाल ने किया।

इस अवसर पर जिला सह संयोजक संपूर्ण सिंह रावत, विधानसभा संयोजक चंद्रभान सिंह पाल, संजय व्यास, अमित डबराल, रितेश असवाल, मीता सिंह, मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल, राजकुमार राज, अशोक राज पवार, अनुज गुलेरिया,

सुखदेव फर्स्वाण, नवीन रावत, विनोद कश्यप, दिनेश सती, गणेश रावत, रवि शर्मा, प्रदीप वर्मा, विनोद कुमार, मुकेश नेगी, पंकज शर्मा, मनवर नेगी, दीपक नेगी, ममता नयाल, जीवन सिंह रावत, सभी मंडल अध्यक्ष व मंडल महामंत्री उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें:  भरसार विश्वविद्यालय को शीघ्र मिलेगी एम्बुलेंस व चिकित्सक : डॉ. धन सिंह रावत

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!