उत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीति

जौलीग्रांट पहुंचे हरीश रावत व छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल का कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत

Listen to this article

देहरादून। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

बघेल कांग्रेस के कैंपेनिंग को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। जहां पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। बघेल चार्टड विमान से जौलीग्रांट पहुंचे। वहीं इंडिगो की फ्लाइट से उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व सह प्रभारी दीपिका सिंह भी जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे।

जहां उनका भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। कांग्रेस नेता इंडिगो के जिस विमान से दिल्ली से जौलीग्रांट आ रहे थे। वो विमान सुबह साढे दस बजे के लगभग एयरपोर्ट के आसमान में पहुंच गया था। लेकिन जौलीग्रांट में खराब मौसम के कारण विमान रनवे पर लैंड नहीं कर पाया।

और आसमान में ही चक्कर काटने लगा। इंडिगो के विमान ने एयरपोर्ट के आसमान में पांच चक्कर काटे। लेकिन विमान रनवे पर नहीं उत रपाया। जिसके बाद विमान चंडीगढ एयरपोर्ट के लिए डायवर्ट हो गया। और चंडीगढ एयरपोर्ट से विमान के उड़ान भरने के बाद फ्लाइट डेढ बजे जौलीग्रांट में लैंड हुई।

जिसके बाद जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर हरीश रावत का स्वागत किया गया। मौके पर राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव बल्लभ, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गौरव चौधरी, गन्ना समिति के चेयरमैन मनोज नौटियाल, कार्यकारी अध्यक्ष रंजीत सिंह बॉबी, सभासद अब्दुल कादिर अब्दुल कयूम, बॉबी नारंग जसवंत सिंह बंटी, कीर्ति सिंह नेगी, राजीव जैन, जसवीर रावत, राजीव महर्षि, अजय रावत आदि कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें:  सीएम धामी ने वन विभाग के अधिकारियों को किया तलब, वन अधिकारियों के विदेश दौरे पर रोक

Related Articles

Back to top button