अपराधउत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीति

डोईवाला विधायक गैरोला ने की कोतवाली जाकर अपराधों पर अंकुश लगाने की मांग

डोईवाला। जौलीग्रांट चौक पर स्थानीय युवक पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तारी को लेकर डोईवाला विधायक बृज भूषण गैरोला व दर्जनों भाजपा नेताओं ने डोईवाला के प्रशिक्षु आईपीएस चंद्रशेखर आर घोड़के से मुलाकात की।

विधायक ने कहा कि क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश लगाया जाना चाहिए। क्षेत्र में आए बाहरी लोगों का सत्यापन किया जाना चाहिए। बीते मंगलवार को जौलीग्रांट चौक के समीप देहरादून से स्कॉर्पियो में आए से युवकों ने धारदार हथियार लोहे की रॉड तमंचे से स्थानीय युवकों पर जानलेवा हमला किया था। जिसमें अंकुश गुसाईं के साथ रितिक रोहित पुत्र सत्य प्रकाश और हिमांशु गुसाईं घायल हो गए थे। हमले में अंकुश गुसाई को गंभीर चोटें आई थी जिनका के हिमालयन अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आईपीएस प्रशिक्षु चंद्रशेखर आर घोड़के ने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले युवकों को शीघ्र ही गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने वालों में भाजपा मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल, मंडल अध्यक्ष राजकुमार, भाजपा नेता विक्रम नेगी, युवा मोर्चा अध्यक्ष सोनू गोयल, महामंत्री पंकज शर्मा, संपूर्ण सिंह रावत, रोहित छेत्री, संदीप पाल आदि भाजपा नेता शामिल रहे।

ये भी पढ़ें:  आरटीआई से सरकारी कार्मिकों में ईमानदारी से कार्य करने की बढ़ती है प्रवृति – मुख्य सचिव राधा रतूड़ी

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!