अपराधउत्तराखंडदेहरादून

बिजली के खंबे से टकराकर महिला पुलिस कांस्टेबल की मौत

लालतप्पड़ चौकी क्षेत्र में खंबे से टकराई स्कूटी

डोईवाला। देहरादून-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर लालतप्पड़ चौकी क्षेत्र में एक महिला कांस्टेबल की बिजली के खंबे से टकराने से मौत हो गई।

 

घटना बृहस्पतिवार सुबह लगभग 9 बजे की बताई जा रही है। जब महिला कांस्टेबल अपने निवास हरिद्वार से देहरादून स्कूटी से जा रही थी। स्कूटी के बिजली के खंबे से टकराने से महिला कांस्टेबल की मौत हो गई।

 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार लालतप्पड़ चौकी को सुबह सूचना मिली कि बिरला फैक्ट्री लालतप्पड़ के पास पुलिस की वर्दी मे कोई महिला पड़ी हुई है। जिसके सिर से खून निकल रहा है। सूचना पाकर चौकी प्रभारी कुलवंत सिंह मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। और वर्दी में पडी महिला की छानबीन करने पर उसके पहने कपडे से पुलिस का आईडी कार्ड पाया गया।

 

जिसमें महिला कांस्टेबल का नाम सोनिया चौधरी अंकित था। चौकी द्वारा कोतवाली को सूचना देने पर कोतवाली पुलिस उपनिरीक्षक ज्योति के साथ मौके पर पहुंची। और शव को कब्जे में लेकर जौलीग्रांट अस्पताल भिजवाया गया।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद द्वारा भी मौका का मुआयना किया गया। जरूरी कार्रवाई की गई। मृतका का नाम सोनिया चौधरी पत्नी रजनीश हाल निवासी सरकारी आवास थाना रायपुर जनपद देहरादून बताया गया है। मृतका की तैनाती थाना रायपुर में थी।

 

ये भी पढ़ें:  वित्तीय अनियमितता वाली सहकारी समितियों की होगी एसआईटी जांच

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!