अपराधउत्तराखंडदेहरादून

सौंग पुल के नीचे बक्सरवाला से लापता युवक की लाश बरामद

डोईवाला। डोईवाला सौंग पुल के नीचे नदी में एक युवक की तैरती लाश बरामद की गई है।

दोपहर साढे तीन बजे सौंग एक स्थानीय युवक ने लाश को तैरते हुए देखा। जिसके बाद पुलिस को तुरंत सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। और शव कब्जे में लिया। लाश बक्सरवाला के एक युवक की बताई जा रही है। जो पिछले 6 दिनों से लापता था। छह दिन पहले वो अपने दोस्तों के साथ सौंग नदी के किनारे पिकनिक मनाने गया था।

जब युवक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी पुलिस में दर्ज करवाते हुए पुलिस को दी तहरीर में निर्मल कुमार पुत्र विक्रम सिंह निवासी बक्सर वाला ने कहा था कि उनका भाई रितिक (20) आठ अक्टूबर को सुबह 9:30 बजे सौंग नदी के पास पिकनिक मनाने गए थे। जहां गांव के कुछ बच्चों ने भी उन्हें देखा था। शाम 4:00 बजे तक वह सौंग नदी के पास पिकनिक मना रहे थे। रितिक के सभी दोस्त वापस आ गए। लेकिन रितिक वापस नहीं लौटा

जिसके बाद आज रितिक की लाश सौंग पुल के नीचे से बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि परिजनों ने उसकी शिनाख्त कर ली है। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पोस्टमार्टम के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। कोतवाल राजेंद्र सिंह रावत ने कहा कि बरामद लाश बक्सरवाला के लापता युवक की है। जिसका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:  उत्तराखंड में प्रियंका गाँधी, कहा – परिवार का उत्तराखंड से है पुराना नाता

Related Articles

Back to top button