अपराधउत्तराखंडदेहरादूनराजनीति

आवारा कुत्तों को पनाह दी और आवारा कुत्तों ने कई को काट खाया: आदर्श नगर जॉलीग्रांट में आवारा कुत्तों को खाना देने को लेकर हुआ बवाल

खबर को सुने

डोईवाला। नगर पालिका डोईवाला के अंतर्गत जॉलीग्रांट आदर्श नगर में इन दिनों आवारा कुत्तों का आतंक बना हुआ है।

यहाँ लेन नंबर चार में इन दिनों दहशत का माहौल है। यहाँ कई भवन मालिको ने भवन किराए के उद्देश्य से बना रखे हैं। जिनमे दर्जनों लोग और मेडिकल स्टूडेंट्स रहते हैं। इनमें से कुछ गली में घूमने वाले आवारा कुत्तों को बचा हुआ खाना देते हैं जिससे यहाँ आवारा कुत्ते आते रहते हैं।

और यही आवारा कुत्ते अब आसपास रहने वाले लोगों के लिए मुसीबत बन गए हैं। यहाँ आवारा कुत्ते अब तक कई लोगों को काट चुके हैं। लोगों की शिकायत पर मौके पर पहुंचे सभासद राजेश भट्ट ने आसपास के लोगों और भवन किराए पर देने वाले भवन मालिको से कहा कि आवारा कुत्तों को खाना न दे।

इस दौरान सभासद की कुछ लोगों से नोक झोंक भी हुई। एक मकान की छत पर आवारा कुत्ते ने डेरा भी जमा रखा था। जिसे नगर पालिका के लोगों ने वहाँ से भगाया। रिटायर्ड शिक्षक अनिल शर्मा ने कहा कि लेन नंबर 3 के कुछ लोग आवारा कुत्तों को खाना देते है।

जिस कारण रोज यहाँ आवारा कुत्ते आकर लोगो को काट रहे हैं। भगीरथ ढोडीयाल ने कहा कि आदर्श नगर में आवारा कुत्तों से लोगो के साथ ही स्कूली बच्चों को भी खतरा है।

सभासद ने कहा कि आवारा कुत्तों को खाना देने मामले में नगर पालिका की तरफ से कार्रवाई करवाई जाएगी। वहीं मकान मालिकों से भी कहा गया है कि ऐसे लोगों को तुरंत अपने मकानों से बाहर करें।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!