अपराधउत्तराखंडदेहरादूनधर्म कर्ममौसमराज्य

देहरादून-रायपुर में बादल फटने से कई लोग फंसे, SDRF के जवान रेस्क्यू को मौके पर

उत्तराखंड। देहरादून के रायपुर में बादल फटने से जलस्तर बढ़ गया। जिससे कई लोग फंस गए।

आपदा कंट्रोल रूम देहरादून द्वारा सूचित कराया गया कि एक कॉलर द्वारा समय रात 02:45 बजे बताया गया कि ग्राम सर खेत रायपुर में बादल फट गया है।

कई लोग फंसे हैं व एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। उक्त सूचना पर पोस्ट सहस्त्रधारा से निरीक्षक अनिरुद्ध भंडारी के हमराह टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के कारण मार्ग मालदेवता पर बाधित मिला। वाहन के किसी सूरत में आगे न जाने की सूरत में टीम द्वारा बिना वक़्त गवाये तत्काल पैदल ही आगे बढ़ने का निर्णय लिया गया।

घटनास्थल पर पहुंचकर ज्ञात हुआ कि बादल फटने के कारण नदी एवं कुवा खाला में अत्यधिक पानी आने से ग्राम सरखेत में कुछ मकानों में पानी घुस आया।

SDRF टीम द्वारा ग्राम सरखेत में फंसे सभी लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित कर दिया गया है । किसी भी प्रकार की जनहानि नही हुई है।

चार-पांच किलोमीटर आगे कुछ लोग रिसॉर्ट में पनाह लिए हुए है,जिन्हें रेस्क्यू करने हेतु टीम जा रही है। अभी रेस्क्यू जारी है।

ये भी पढ़ें:  श्री महंत इन्दिरेश नेत्र बैंक बना उत्तराखण्ड का पहला ट्रेनिंग सेंटर, जनता की सेवा में समर्पित, जरूरतमंद लोगों के जीवन में रोशनी लाएगा नेत्र बैंक

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!