अपराधउत्तराखंडएक्सक्यूसिवदेशदेहरादूनधर्म कर्मराजनीतिराज्य

एमपी के प्रदेश अध्यक्ष ने धामी सरकार द्वारा मदद की सराहना की

Listen to this article

देहरादून। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान से लेकर वहां के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद ने उत्तरकाशी और जौलीग्रांट पहुंचकर जिस तरह अपने राज्य के मारे गए श्रद्धालुओं के शवों को ले जाने में तत्परता दिखाई। उससे पता चलता है वहां की सरकार अपने श्रद्धालुओं के प्रति काफी संजीदा है।

दोनों बड़े नेता हादसे की खबर मिलते ही न सिर्फ घटनास्थल पर पहुंचे। बल्कि पुलिस व प्रशासन से लगातार रेस्क्यू के पल-पल की जानकारी भी लेते रहे। और जब तक सभी शवों को रेस्क्यू कर उत्तरकाशी से जौलीग्रांट नहीं पहुंचा गया। तब तक दोनों नेता उत्तराखंड से वापस नहीं हुए।

खजुराहो सांसद और मध्यप्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि घटना बहुत दुखद है। जिससे उनका मन व्यथित है। कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र खजुराहो के पन्ना क्षत्रपुर जिले के पच्चीस लोग एकसाथ चले गए।

कहा कि उनके मुख्यमंत्री शिवराज चौहान रात में ही उत्तराखंड पहुंच चुके थे। लेकिन यहां के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने काफी संवेदना दिखाते हुए रात में ही रेस्क्यू पूरा करवाया है। पच्चीस शवों को लाया गया है।

और तीन घायल लोगों का ईलाज किया जा रहा है। कहा कि सेना के विमान द्वारा सभी शवों को खजुराहो ले जाया जा रहा है। और उनकी कोशिश होगी कि समय पर सभी शवों को उनके परिजनों को सौंपकर अंतिम संस्कार करवाया जाए।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!