अपराधउत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिराज्य

जनप्रतिनिधियों ने दिया अल्टीमेटम- डोईवाला में सोमवार से इस मार्ग पर बाहरी वाहनों की आवाजाही करेंगे बंद

डोईवाला। संकरी दूधली मार्ग के चौड़ीकरण को लेकर दूधली क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने सोमवार तक का अल्टीमेटम दिया है।

 

 

क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने कहा कि दूधली मार्ग के संकरा होने के कारण यहां आए दिन दुघर्टनाएं होती रहती हैं। दूधली के संकरी मार्ग को चौड़ा करने की मांग को लेकर क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने इस संबंध में एसडीएम डोईवाला को दिए ज्ञापन में कहा कि

मार्ग के संकरे होने के कारण यहां आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं। इन सड़क दुर्घटनाओं में अब तक कई लोग मारे जा चुके हैं।

 

 

जिसका लोगों में इस मार्ग से आवाजाही करते हुए भय व्याप्त है। लोगों के जानमाल की रक्षा के लिए का मार्ग का चौड़ीकरण शीघ्र ही किया जाना चाहिए।

क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने ज्ञापन देते हुए कहा कि आगामी सोमवार तक अगर सरकार या प्रशासन इस मार्ग के करण के संबंध में कोई निर्णय नहीं लेता है तो इस मार्ग पर बाहरी वाहनों की आवाजाही पूरी तरह बंद कर दी जाएगी।

ज्ञापन में प्रदर्शन में जिला पंचायत सदस्य टीना सिंह, ग्राम प्रधान दूधली श्याम सिंह, ग्राम प्रधान नगर ज्वालापुर सुमन, ग्राम प्रधान सिमलास ग्रांट संदीप पाल, पूर्व प्रधान उमेद सिंह बोरा, पूर्व प्रधान वीरेंद्र थापा, पूर्व प्रधान प्रदीप कुमार,

पूर्व प्रधान अनुज कुमार, क्षेत्र पंचायत सदस्य मीनू जमवाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य अंजू देवी, पूर्व क्षेत्र पंचायत रफल सिंह आदि भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:  मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने लिया निर्वाचन तैयारियों का जायजा

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!