अपराधउत्तराखंडदेहरादून

(रानीपोखरी) सनगांव-सिलाचौकी मार्ग पर जाखन नदी से शव मिलने से सनसनी

खबर को सुने

मृतक की नहीं हो पाई शिनाख्त, पुलिस ने शव कब्जे में लिया

डोईवाला। रानीपोखरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सनगांव-सिलाचौकी मार्ग पर रास्ते के किनारे जाखन नदी से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है।

शव एक दिन पुराना बताया जा रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सनगांव-सिलाचौकी मार्ग पर सनगांव की तरफ जाने वाले रास्ते के ऊपर बनाए गए पुल के नीचे जाखन नदी में ग्रामीणों को एक शव तैरता दिखाई दिया। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस और ग्राम प्रधान को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर जरूरी कार्रवाई की।

मृतक के शरीर पर केवल एक पेंट पहनी पाई गई। मृतक के नाम से खून बह रहा था। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसलिए मृतक को शिनाख्त के लिए तीन दिनों तक मोर्चरी में रखा जाएगा।

स्थानीय निवासी पुनीत रावत ने कहा कि मृतक की उम्र 45 वर्ष के करीब है। उन्होंने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए सूर्यधार-सनगांव आदि क्षेत्र में बाहरी लोगों के आवागमन पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। उनका कहना है कि इस इलाके में लगभग हर वर्ष कोई न कोई दुर्घटना होती रहती है। क्योकि यहां मौज-मस्ती और पिकनिक मनाने को काफी लोग आते हैं।

क्षेत्र पंचायत सदस्य अतुल पुण्डीर ने कहा कि बाहरी लोगों के पिकनिक मनाने के आने से इस क्षेत्र में काफी लोगों की आवाजाही रहती है। जिस पर रोक लगनी चाहिए। उधर रानीपोखरी थानाध्यक्ष अमित चौहान ने कहा कि मृतक के शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। और शव एक दिन पुराना लग रहा है। शिनाख्त के लिए तीन दिनों तक शव रखने के बाद पीएम करवाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!