उत्तराखंडएक्सक्यूसिवखेलदेशदेहरादूनमनोरंजनराज्य

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022- ब्रेट ली सहित कई दिग्गज खिलाड़ी पहुंचे देहरादून

Listen to this article

देहरादून। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 के दूसरे संस्करण के तहत 21 सितंबर से दून में क्रिकेट का रोमांच शुरू होने जा रहा है।

जिसमें शामिल होने को दुनिया के घातक गेंदबाजों में शुमार ब्रेट ली सहित कई दिग्गज खिलाड़ी इंडिगो की फ्लाइट से आज दोपहर 1:40 पर जोलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे।

जहाँ से कई टीमों के दर्जनों खिलाड़ी देहरादून को रवाना हुए।

उत्तराखंड के क्रिकेट प्रेमी सचिन, युवराज, रैना, रॉस टेलर, शेल वॉटसन, ब्रायन लारा, जोंटी रोड्स जैसे खिलाड़ियों को देहरादून में चौके-छक्के बरसाते हुए देखेंगे।

रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पांच दिन भारत समेत आठ टीमों के बीच टी-20 मुकाबले खेले जाएंगे।

इंडिया लीजेंड्स की टीम में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में दो मुकाबले खेलेगी।

राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडिमय में 21 से 25 सितंबर तक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के छह मैच खेले जाने हैं। इनमें दो मैच इंडिया लीजेंड्स टीम के शामिल हैं।

 

जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से बाहर आते ब्रेटली।

इसके अलावा वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, आस्ट्रेलिया व बांग्लादेश के लीजेंड्स खेलते नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब दूनवासियों को इन दिग्गजों को देहरादून में खेलते हुए देखने का मौका मिलेगा।

देहरादून में 21 सितंबर से शुरू होने वाली सीरीज के पहले मैच में ब्रायन लारा की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज लीजेंड्स का सामना रॉस टेलर के न्यूजीलैंड लीजेंड्स से होगा।

जबकि 22 सितंबर को दूसरे मैच में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स का सामना इयान बेल के नेतृत्व वाली इंग्लैंड लीजेंड्स से होगा।

 

23 सितंबर को तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स शेन वॉटसन की कप्तानी में जोंटी रोड्स की दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स से भिड़ेगी।

24 सितंबर को चौथा मैच न्यूजीलैंड लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच होगा। इसके अलावा सुपर रविवार यानी 25 सितंबर को डबल एक्शन धमाल होगा।

इसमें ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स पहले मैच में वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खिलाफ खेलेगी। जबकि दिन के दूसरे मैच में इंडिया लीजेंड्स का सामना शहादत हुसैन की बांग्लादेश लीजेंड्स से होगा। यह मैच शाम 7:30 बजे से होगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!