अपराधउत्तराखंडदेशदेहरादूनधर्म कर्मराज्य

JEE Exam देेने जा रहे परीक्षार्थी देर रात बीच रास्ते में फंसे, मदद को पहुंची डोईवाला पुलिस

Listen to this article

Dehradun. डोईवाला पुलिस ने देर रात रास्ते में फंसे लोगों और परीक्षार्थियों को सुरक्षित जगह पर पहुंचाकर उनकी मदद की।

बीती देर रात जनपद हरिद्वार व अन्य जनपदों के काफी लोग अपने बच्चों के साथ JEE की परीक्षा के लिए देहरादून जा रहे थे।

लेकिन हरिद्वार में कांवड़ियों के अत्यधिक संख्या होने के कारण लंबे समय तक यह परिवार यात्रा में ही फंसे रहे। जिस कारण इनके वाहनों में डीजल/पेट्रोल भी खत्म हो गया। जब डोईवाला पुलिस ने इन परिवारों को परीक्षार्थियों के साथ रात में खड़े देखा तो पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से इनसे पूछताछ की। तब पुलिस को पता चला कि उनके वाहनों का इंधन समाप्त हो गया है। और वह रात्रि होने के कारण उनको कोई पेट्रोल पंप खुला नहीं दिखाई दिया।

 

जबकि सुबह बच्चों के JEE का एग्जाम हैं। और उनका  देहरादून जाना अति आवश्यक है। तो ऐसे में कोतवाली डोईवाला के डयूटीरत कर्मचारियों के द्वारा उक्त परिवारजनों को आश्वस्त किया गया। और निकटवर्ती पेट्रोल पंप को खुलवा कर वाहनों को पेट्रोल-डीजल उपलब्ध करवाया गया। जो परिवार आगे जाने की स्थिति में नहीं थे उनको डोईवाला के निकटवर्ती होटल्स में रहने की व्यवस्था उपलब्ध कराई गई।

पुलिस के इस कार्य के लिए रात्रि में लगभग डेढ बजे विधायक रानीपुर जनपद हरिद्वार के विधायक आदेश चौहान द्वारा डोईवाला कोतवाल को  फोन पर धन्यवाद दिया गया।पुलिस टीम के नाम प्रभारी निरीक्षक मनोज मेनवाल, रात्रि अधि0 SI हरीश चंद, कां0चा0 अनुज राठी, का0 अश्वनी, का0 अनंगेश्वर आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!