उत्तराखंडदेहरादूनराज्यस्वास्थ्य और शिक्षा

Unison World School, Dehradun: रुचिका अग्रवाल ने 99.25% अंकों के साथ देश में तृतीय और प्रदेश में द्वितीय स्थान प्राप्त किया

Listen to this article

Dehradun. यूनिसन वर्ल्ड स्कूल देहरादून आईएससी में रूचिका अग्रवाल ने विद्यालय का प्रदेश व देश में विद्यालय का नाम ऊंचा किया है।

यूनिसन वर्ल्ड स्कूल देहरादून की छात्राओं ने आईएससी एग्जाम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। विद्यालय की वाणिज्य विषय की छात्रा रुचिका अग्रवाल ने 99.25% अंकों के साथ परीक्षा उत्तीर्ण कर पूरे भारत में तृतीय और उत्तराखंड राज्य में द्वितीय स्थान प्राप्त किया है।

विज्ञान संकाय में छात्रा कविता शर्मा ने 96.50 प्रतिशत और कला वर्ग में छात्रा अंशिका जैन ने 98%  अंक प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

विद्यालय की कुल 47 छात्राओं में से 37 छात्राओं ने 90% से अधिक अंक,  8 छात्राओं ने 80% से अधिक और दो छात्राओं ने 75% से अधिक अंक प्राप्त किए हैं।

विद्यालय की 4 छात्राओं देवांशी डोरा, रुचिका अग्रवाल, अनन्या अग्रवाल और महक अग्रवाल ने गणित विषय और छात्रा रीत कंधारी ने राजनीति शास्त्र में शत-प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं।

विज्ञान, वाणिज्य, कला तीनों संकाय में टॉप पर रही छात्राओं ने 94.50 से अधिकतम 99.25% अंक तक प्राप्त कर पूरे प्रदेश में यूनिसन वर्ल्ड स्कूल का नाम ऊंचा किया है। प्रधानाचार्य दिव्या द्विवेदी ने सभी सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!