उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिराज्यस्वास्थ्य और शिक्षा

विद्युत मित्र कार्ड से सस्ती बिजली देने का दावा, भानियावाला में हुआ शुभारंभ

Listen to this article

डोईवाला। भानियावाला दुर्गा चौक पर आम उपभोक्ताओं को महंगी बिजली से कुछ राहत देने के लिए विद्युत मित्र कार्ड योजना का शुभारंभ किया गया।

राज्य सभा सांसद नरेश बंसल और डोईवाला के विधायक बृजभूषण गैरोला ने भानियावाला में इस योजना का शुभारंभ किया।

इस मौके पर हिंदुस्तान एनर्जी सेवर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सीईओ सुनीत कपूर, प्रियंका एसपी इंटर प्राइजेज भानियावाला के एमडी पारस शर्मा, साक्षी शर्मा आदि भी मौजूद रही।

राज्य सभा सांसद नरेश बंसल और विधायक बृजभूषण गैरोला ने कहा कि आज हर व्यक्ति महंगी बिजली से जूझ रहा है ऐसे में आज विद्युत मित्र योजना कार्ड एक शानदार योजना है। जिससे लोगों को सस्ती बिजली का लाभ मिलेगा।

कांडरवाला के पूर्व ग्राम प्रधान और नरेंद्र सिंह नेगी नंदू में कहा कि आज जिस योजना को क्षेत्र के लोगों के सामने लाया गया है वह बेहद शानदार और महंगी बिजली से राहत देने वाली हैं। इस योजना से हर कोई जुड़ने के लिए बेहद उत्साहित है। क्योंकि हर व्यक्ति महंगी बिजली से त्रस्त हैं।

इस अवसर पर विजय भट्ट, महेंद्र भट्ट, सतीश सेमवाल, नीलम नेगी, राजकुमार प्रधान, पूर्व सैनिक कैप्टन आनंद सिंह राणा, राकेश दंगवाल, विक्रम नेगी, रीता नेगी, कोमल देवी, सम्पूर्ण सिंह रावत, विनय जिंदल, पंकज बहुगुणा आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।

विद्युत मित्र कार्ड क्या है विद्युत विभाग को भी नहीं पता

डोईवाला। भाजपा ने भानियावाला में जिस विद्युत मित्र कार्ड योजना का शुभारंभ किया है। उसके बारे में विद्युत विभाग को ही पता नहीं है। जबकि दुर्गा चौक पर जिस स्थान पर इस योजना का शुभारंभ किया गया है।

उसी के पास विद्युत सब स्टेशन जौलीग्रांट का कार्यालय है। लेकिन विद्युत मित्र कार्ड क्या है। और यह कैसे काम करता है।

इसकी जानकारी विद्युत विभाग के पास नहीं है। इसलिए उपभोक्ताओं को चाहिए कि वो इस योजना के बारे में पूरी जानकारी लेकर ही इस योजना को लेने के बारे में सोचें।

विद्युत विभाग के एसडीओ गुरदीप ने कहा कि उन्हे विद्युत मित्र कार्ड योजना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। जिससे वो इस योजना के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दे सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!