उत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीति

चंपावत उपचुनाव में कांग्रेस का सूफड़ा होगा साफ: डॉ भसीन

Listen to this article

Dehradun. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र भसीन ने कहा कि चंपावत विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी,  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जीत पक्की है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के कई केंद्रीय स्टार प्रचारक प्रचार के लिए यहां आए हैं। वहीं कांग्रेस के किसी भी केंद्रीय नेता ने यहां आने की जहमत नहीं उठाई और प्रदेश के नेता भी केवल रस्म अदायगी में लगे हैं।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेन्द्र भसीन ने डोईवाला में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि चम्पावत विधान सभा उपचुनाव में भाजपा के पक्ष में तेज लहर के कारण कांग्रेस ने हार मानते हुए मैदान छोड़ दिया है।

उन्होने कहा कि भाजपा का एजेंडा विकास का है। भाजपा बूथ स्तर और उससे आगे पन्ना प्रमुख की व्यवस्था के आधार पर जनता से संपर्क में जुटी है। साथ ही भाजपा के प्रदेश के अलावा केन्द्र के स्टार प्रचारक चम्पावत में आए हैं।

डॉ भसीन ने कहा कि कांग्रेस के किसी भी केन्द्रीय स्टार प्रचारक ने चम्पावत की ओर झांका तक नहीं। इसके अलावा कांग्रेस के प्रदेश के नेताओं ने अधिकांश समय चुनाव से दूरी बना कर रखी और अब भी जो आ भी रहे हैं वे रस्म अदायगी कर लौट रहे हैं।

कोई जलेबी तल कर अपनी हाजरी लगा रहा है। तो कोई कोरा बयान देकर अपने काम को पूरा मान रहा है। उन्होने कहा कि चुनाव में भाजपा की संगठित शक्ति और कांग्रेस का बिखराव साफ दिखाई दे रहा है।

वहीं दूसरी और प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेन्द्र भसीन ने डोईवाला में भाजपा कार्यकर्ता मंयक तायल के निवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना।

इस अवसर पर जिला मीडिया प्रभारी सम्पूर्ण सिंह रावत,मण्डल अध्यक्ष विनय कंडवाल, सभासद ईश्वर रौथाण,मनीष यादव,मंयक तायल, अंकित काला,चंद्रबल्लभ लखेड़ा आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!