उत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीति

बिहार और उपचुनावों में मिली जीत से गदगद हुए भाजपाई

Listen to this article

भाजपाई बोले मोदी मैजिक बरकरार 2022 में फिर बनेगी भाजपा सरकार

डोईवाला। भाजपाईयों ने डोईवाला ने बिहार में एनडीए को मिली जीत और विभिन्न राज्यों के उपचुनाव में मिली जीत पर आतिशबाजी कर मिठाईयां बांटी।

भानियावाला में थानों चौक पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एकत्र हुए और जोरदार नारेबाजी करते हुए जमकर आतिशबाजी कर मिष्ठान वितरण किया। मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल व जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत ने कहा कि एग्जिट पोल के दावों को खारिज कर एनडीए ने बिहार में पूर्ण बहुमत प्राप्त किया है।

वहीं उपचुनाव में गुजरात, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, मध्य प्रदेश सहित सभी राज्यों में मिली जीत से देशवासियों ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर मोहर लगाई है। भाजपाईयों का दावा है कि यह लहर 2022 के उत्तराखंड चुनाव में भी बरकरार रहेगी।

कहा कि विपक्षी दलों की अनर्गल बयानबाजी से भाजपा को नुकसान की बजाय लाभ हुआ है। देश की जनता को पीएम मोदी पर अभी भी पूरा भरोसा है।

इस अवसर पर युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रदीप नेगी, सभासद संदीप नेगी, हिमांशु राणा, राजेश भट्ट, अनूप सोलंकी, लच्छीराम लोधी, रोहित छेत्री, उधम सिंह, निशांत थापा, ईश्वर रौथान, ममता नयाल, सरोज भंडारी, मुन्ना चौहान, नितिन बर्त्वाल, मनमोहन, गुरप्रीत सिंह, सुमित सजवान, सुखदेव चौहान, आनंद आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!