उत्तराखंडएक्सक्यूसिवदेशदेहरादूनधर्म कर्मराजनीतिराज्य

तिरंगे के साथ सेल्फी आपको दिलवा सकती है पुरूस्कार, अपनी सेल्फी भेजें इस नंबर पर

13 से लेकर 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजन

Dehradun. हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत डोईवाला नगर पालिका में एक बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक की अध्यक्षता नगर पालिका अध्यक्ष सुमित्रा मनवाल और संचालन अधिशासी अधिकारी उत्तम सिंह नेगी द्वारा करते हुए कहा गया कि आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के अवसर पर 13 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

जिसमें एक प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जा रहा है। जिसमें निवासी अपने घर के उच्च स्थान पर तिरंगा लगाकर सेल्फी लेते हुए अपनी सेल्फी  नंबर 7505146181 पर भेज सकते हैं।

सर्वश्रेष्ठ सेल्फी को प्रथम पुरस्कार के रूप में 5100 रूपए, द्वितीय पुरस्कार के रूप में 3100 रूपए और तृतीय पुरस्कार के रुप में 2100 रूपए नगर पालिका द्वारा दिए जाएंगे।

इसके डोईवाला बैठक में श्मशान घाट निर्माण, और आजपदी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत डोईवाला चौक पर शहीद मेजर दुर्गामल की प्रतिमा और 100 फीट ऊंचाई का एक राष्ट्रीय ध्वज लगाया जाएगा। बैठक में कहा गया कि डोईवाला के हर घर और हर व्यापारिक प्रतिष्ठान में 13 से 15 अगस्त तक राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाए।

बैठक में डोईवाला व्यापार मंडल के अध्यक्ष रमेश वासन, व्यापारी रामनिवास और सभासद गौरव मल्होत्रा ने भी अपने सुझाव दिए। नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा तिरंगा रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

 

बैठक में सभासद संगीता डोभाल, संदीप सिंह नेगी, प्रदीप सिंह, ईश्वर सिंह रौथान, ईश्वर चंद अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, सुबोध कुमार जिंदल, जगदीश गोयल, गगन नारंग, प्रवीण अरोड़ा, इंद्रेश अरोड़ा, राकेश डोभाल, मनमोहन नौटियाल, सागर मनवाल, नागेंद्र सिंह, प्रेम नेगी, सचिन रावत आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें:  सीएम धामी ने यमुनोत्री धाम की धारण क्षमता बढ़ाने के लिए कार्ययोजना तैयार करने के दिए निर्देश, चारधाम यात्रा प्रबंधन प्राधिकरण के गठन के लिए कार्रवाई तेज करने के निर्देश

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!